May 29, 2024 3:52 am

May 29, 2024 3:52 am

Search
Close this search box.

Jalaun:-रेप-चोरी और टप्पेबाजी में वांछित दो बदमाशों से हुई मुठभेड़,पैर में लगी गोली….

 

Tejss News Live

उरई:-कदौरा और एसओजी/सर्विलास टीम को ऑपरेशन त्रिनेत्र के अंतर्गत बड़ी सफलता मिली है। इस ऑपरेशन के तहत जनपद में टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दो अंतर्जनपदीय बदमाश घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के पास से अवैध तमंचे व कारतूस भी बरामद हुए हैं। जिन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है, उनके खिलाफ अलग अलग जनपदों में रेप, चोरी सहित आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है।

कदौरा, एसओजी तथा सर्विलांस टीम की यह मुठभेड़ हरचंदपुर रोड के पास हुई। इस मुठभेड़ के बारे में कालपी क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी डॉ.देवेंद्र पचौरी ने बताया कि विगत कई दिनों से कदौरा तथा कालपी क्षेत्र में लोगों के साथ टप्पेबाजी की घटना घटित हुई थी, जिसकी शिकायत थाने में लेकर फरियादी आ रहे थे, जिसमें उनके द्वारा बताया गया कि बाइक सवार युवक कहीं न कहीं से अपना रिश्तेदार बताकर उनके जेब और बैग से रुपए जेवरात उड़ा दे रहे है।

उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुये जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ. ईराज राजा द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गये थे, जिसके खुलासे के लिए टीमें भी लगाई गई थी, इस पर काम करते हुए का कदौरा, एसओजी तथा सर्विलांस टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया, साथ ही ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत इन बदमाशों के बारे में जानकारी भी हासिल की।

इसी दौरान गुरुवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देने वाले अंतर्जनपदीय बदमाश हरचंदपुर रोड की तरफ बाइक लेकर जा रहे हैं, इस सूचना पर पुलिस ने चेकिंग लगाई, तभी बाइक सवार बदमाशों को आता देख पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, फायरिंग देख पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की। इस जवाबी फायरिंग में बाइक सवार दोनों बदमाश घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer