May 29, 2024 5:28 am

May 29, 2024 5:28 am

Search
Close this search box.

2 मई को झांसी आ रहे सीएम योगी, तैयारियां जोरों पर, बुंदेलखंड की 52 नगर निकायों को साधेगे।

 

झांसी। निकाय चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर जहां प्रशासन ने तैयारी शुरु कर दी है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकार्ता भी पीछे नहीं हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 मई को झांसी आ रहे हैं। वह झांसी किले की तलहटी मेला ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरु कर दी है। क्राफ्ट मेला मैदान में 2 मई को होने वाली जनसभा के माध्यम से वह नगर निगम महापौर सीट की जीत की जमीन तैयार करेंगे तो बुंदेलखंड की 52 नगर निकायों को भी साधने की कोशिश करेंगे।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में होगी सभा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 2 मई को होने वाली जनसभा को लेकर पुलिस ने सुरक्षा का बड़ा घेरा तैयार कर लिया है स्थानीय के साथ अन्य जनपदों से भी भारी पुलिस फोर्स आएगा जो चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगा।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर आवागमन में परेशानी न हो इसके लिए रुट डायवर्जन किया गया है।

जिसमें चित्रा चौराहे से इलाईट चौराहा जाने वाला ट्रैफिक रेलवे स्टेशन, इलाहाबाद बैंक चौराहा होते हुए निकाला जायेगा।

इलाहाबाद बैंक चौराहा से बस अड्डा जाने वाला ट्रैफिक वन विभाग तिराहे से जेल चौराहा होते हुए अपने स्थान के लिए रवाना होगा।

गोविंद चौराहा से बस अड्डा, रेलवे स्टेशन, सीपरी बाजार की ओर जाने वाला ट्रैफिक कचहरी चौराहा से सदर बाजार, झांसी होटल चौराहा होते हुए निकाले जायेगा।

सीपरी बाजार/ चित्रा चौराहा से मानिक चौक को जाने वाला ट्रैफिक रेलवे स्टेशन, इलाहाबाद बैंक चौराहा,, जेल चौराहा, कचहरी चौराहा, गोविंद चौराहा, सैय्यर गेट, सुभाष गंज होते हुए निकाले जायेंगे।

रैली में सम्मिलित होने के लिए मऊरानीपुर,मौठ,गरौठा,टहरौली, बबीना की ओर से आने वाली बस कचहरी चौराहा से गोविंद चौराहा होते हुए मिनर्वा चौराहा ट्रांसपोर्ट नगर में पार्क होंगी।

सांसद,मंत्री,विधायक अन्य वीवीआईपी वाहन को मुख्यमंत्री के आगमन के 30 मिनट पहले शिल्पग्राम में पार्क कराया जाएगा।

 

मानवेंद्र ध्रुवगुर्जर

प्रधान संपादक

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer