May 29, 2024 5:47 am

May 29, 2024 5:47 am

Search
Close this search box.

शातिर कथावाचक ने नाबालिग लड़की को प्रेम के जाल में फंसाया, शादी करने पर युवती को पता चली सच्चाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

झांसी उत्तर प्रदेश:- प्रेम नगर पुलिस ने मध्य प्रदेश के कथावाचक को गिरफ्तार किया है। भिंड से कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा कथा सुनाने झांसी आया था। प्रेम नगर थाना क्षेत्र में प्रकाश साहू के घर पर भागवत कथा थी। भागवत कथा सुनने प्रकाश साहू के घर महिलाएं और लड़कियां भी बड़ी संख्या में शामिल हुईं। कथा सुनाते-सुनाते हर्षवर्धन शर्मा नाबालिग लड़की को प्रेम के जाल में फंसाने लगा।नाबालिग लड़की को एकांत कमरे में ले जाकर खुद को भगवान कृष्ण का अवतार बताता।उसने बीवी बनाकर हमेशा खुश रखने का झांसा दिया। कथावाचक ने नाबालिग लड़की के सामने खुद को अविवाहित बताया।नाबालिग किशोरी कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा के फरेब में फंसती चली गई।

भागवत कथा खत्म होने के बाद कथावाचक बिना दक्षिणा लिए नाबालिग किशोरी को लेकर फरार हो गया। नाबालिग प्रेमिका को ग्वालियर, मथुरा और वृंदावन घुमाने के बाद शादी कर ली।शादी के बाद जालसाज कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा नाबालिग पत्नी को वैष्णो देवी ले गया। हर्षवर्धन शर्मा के पहले से शादीशुदा होने का पोल खुलने पर नाबालिग लड़की हैरान रह गई। दोनों में जमकर तकरार हुई। धोखाधड़ी की शिकार हुई नाबालिग पत्नी कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा की बेवफाई, धोखेबाजी, फरेब पर पर्दा डालकर वापस झांसी लौट आई।झांसी आने के बाद हर्षवर्धन शर्मा नाबालिग लड़की को फोन करने लगा।

नाबालिग लड़की का हर्षवर्धन शर्मा से पीछा छुड़ाना मुश्किल हो गया।परेशान नाबालिग लड़की ने मामले की शिकायत प्रेम नगर पुलिस से कर दी। कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा नाबालिग पत्नी से मिलने झांसी आया। पुलिस ने शातिर-जालसाज कथावाचक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।प्रेम नगर की पुलिस ने हर्षवर्धन शर्मा की तलाश में झांसी से लेकर जम्मू कश्मीर तक छापेमारी की। पुलिस से बचने के लिए हर्षवर्धन शर्मा पल-पल लोकेशन बदल रहा था। झांसी आने पर शातिर कथावाचक आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में जालसाज कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा ने बताया कि उसके गुरु ने दो शादी की शिक्षा दी थी। गुरु ने कहा था कि शास्त्र में लिखा है कि कथावाचक को दो शादी करनी चाहिए। उसने गुरु के आदेश का पालन करते हुए दूसरी शादी की है. जेल जाते समय नाबालिग पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा ने धमकी दी। उसने कहा कि जेल से छूटने के बाद पत्नी को साथ लेकर जाऊंगा।इसके लिए कुछ भी करने से पीछे नहीं हटूंगा। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ प्रेम नगर थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer