June 26, 2024 3:40 am

June 26, 2024 3:40 am

Search
Close this search box.

मोंठ:-ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय श्री बाबू बालेश्वर जी की पुण्यतिथि मनाई गई

Oplus_0

मोंठ झांसी:-ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन उत्तर प्रदेश के संस्थापक स्व.श्री बाबू बालेश्वर लाल की पुण्यतिथि मोंठ के गेस्ट हाउस में बड़ी सादगी के साथ मनाई गई। संस्थापक की आयोजित पुण्यतिथि के अवसर पर उपस्थित पत्रकारों ने स्व.श्री बाबू बालेश्वर लाल के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डॉक्टर बी बी गौड़ उपस्थित रहें। उन्होंने कहा कि आज ग्रा.प.ए के संस्थापक स्व श्री बाबू बालेश्वर लाल की पुण्यतिथि है जिसको आज हम मना रहे और उनको स्मरण कर रहें हैं।

आपने अपने उद्बोधन में कहा कि ग्रा.प.ए मात्र एक ऐसा संगठन है जो उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ा है और कुछ दिनों में यह संगठन राष्ट्रीय स्तर का होने जा रहा है।यह सब बाबू बालेश्वर लाल जी की ही देन है जिस पेड़ के नीचे आज हम सब बैठे हुए हैं।उपस्थित ग्रामीण पत्रकारों से संगठन के प्रति समर्पित व संगठित रहने पर जोर दिया और कहा कि संगठन में ईमानदारी व लगन के साथ रहे।

संगठन आपके साथ है। संगठन के प्रत्येक सदस्य के सुख दुःख का साथी ग्रा.प.ए परिवार है।ग्रा.प ए. एक बेदाग स्वच्छ छवि का संगठन है। उक्त अवसर पर संगठन के पदाधिकारी सहित सदस्यगण मौजूद रहे।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer