May 29, 2024 4:15 am

May 29, 2024 4:15 am

Search
Close this search box.

पूँछ:-एसडीआरएफ ने कुएं से निकाला महिला का सड़ा गला शव पूँछ(झांसी):-

पूँछ(झांसी):लगभग 30 घंटे बाद आखिर में 60 फीट गहरे कुएं से महिला के शव को सांपों के बीच से निकालने में एसडीआरएफ की टीम ने सफलता हासिल कर ली है।कुछ देर के लिए बारिश के कारण रेस्क्यू को रोक दिया गया था। लेकिन जैसे ही बारिश धीमी हुई रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाल लिया गया। बाहर निकलने के बाद शव को पुलिस ने कब्जे में लिया और कार्यवाही शुरु कर दी है।

आपको बता दे कि7 सितम्बर की दोपहर में झांसी के पूंछ थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कायला के खेत में बने 60 फीट गहरे सूखे कुएं में तीन दिन से लापता युवती का शव अर्धनग्न हालत में मिला था। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को निकलवाने का प्रयास किया तो उसमें जहरीले काले नाग और अजगर होने की जानकारी हुई। जिस कारण शव को बाहर नहीं निकलवाया जा सका। वन विभाग की टीम को बुलाया गया लेकिन लाश की तीव्र दुर्गन्ध के कारण न तो सांप पकड़ सके और न ही उन्हें नजर आए।

लगभग 24 घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम को कायला गांव बुलाया गया। टीम ने रेस्क्यू कर शव को बाहर निकालने का प्रयास किया। लेकिन बारिश के कारण रेस्क्यू कुछ देर के लिए रोक दिया गया था। जैसे ही बारिश बंद हुई एसडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकालने में सफलता हासिल कर ली।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer