May 29, 2024 5:26 am

May 29, 2024 5:26 am

Search
Close this search box.

दतिया:-पुलिस ने पांच अंतरराज्यीय बदमाशों को गिरफ्तार किया,1 लाख 20 हजार के इनामी बदमाश थे आरोपी। 

दतिया पुलिस ने बुधवार रात पांच शातिर और इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया। ये पांचों बदमाश लूट-डकैती जैसे कई मामलों से फरार चल रहे थे। पुलिस ने हड़ा-पहाड़ के जंगल से सभी को गिरफ्तार किया है।बदमाश वीडियो कोच बस लूटने की योजना बना रहे थे। बदमाशों से हथियार भी बरामद हुए हैं।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक, 30 मई की रात गश्त की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि हड़ा-पहाड़ के जंगलों में कुछ बदमाश देखे गए हैं। जिन के पास हथियार है। इसके बाद पुलिस ने दो टीमें गठित की। जंगल में सर्चिंग अभियान चलाया और पांच अंतरराज्यीय बदमाशों को गिरफ्तार किया।

सभी आरोपियों पर कुल एक लाख बीस हज़ार रुपए का इनामी घोषित था। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने 40 से अधिक लूट-डकैती की वारदातों को अंजाम देना स्वीकारा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सोने के आभूषण सहित हथियार बरामद किए हैं।

पुलिस ने आकाश उर्फ छोटू निवासी रौनीजा जिला झांसी, अख्तर लाक्षाकार निवासी मैनपुरी उत्तरप्रदेश, मोनू पाल निवासी गांव सुजेड़, उमेश उर्फ छोटू परिहार निवासी लहार गिर्द झांसी, अजय कुशवाह निवासी भट्टा गांव झांसी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी आकाश से 315 बोर का कट्टा व तीन जिंदा राउंड, अख्तर से एक 315 बोर कट्टा व तीन जिंदा राउंड, मोनू से एक लुहांगी, उमेश उर्फ छोटू परिहार से एक 315 बोर कट्टा और तीन जिंदा राउंड तथा अजय कुशवाह से बरामद किया गया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer