May 29, 2024 4:13 am

May 29, 2024 4:13 am

Search
Close this search box.

टैक्टर पर बैठा मजदूर सड़क पर गिरा, कुचलते हुए निकल गया ट्रक, मौत

 

उरई(उत्तर प्रदेश ):-झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर तेज रफ्तार ट्रक ने ईट भरकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इस हादसे में ट्रॉली पर बैठा मजदूर उछलकर सड़क पर गिर गया, जिसे ट्रक ने रौंद दिया। मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची,पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के परिजनों को इस हादसे के बारे में अवगत कराया। घटना जालौन के आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित नवीन गल्ला मंडी की है।

कानपुर देहात जनपद के भोगनीपुर थाने के ग्राम हलधरपुर का रहने वाला नंदलाल उर्फ मंगली (50) ईंट के भट्टे पर मजूदरी करता था। मंगलवार की सुबह वह ईंट लादकर ट्रैक्टर ट्राली से भोगनीपुर से उरई की ओर आ रहा था। जब ट्रैक्टर ट्राली आटा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 27 स्थित गल्ला मंडी के पास पहुंचा इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी।
इससे ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई और ट्राली पर बैठा नंदलाल उछलकर नीचे गिर गया। इसी दौरान नन्दलाल को ट्रक रौंदता हुआ निकल गया।हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया। राहगीरों ने जब ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को खंदक में पलटा देखा तो तुंरत पुलिस को सूचना दी। इसके साथ ही ट्रक चालक को पकड़ लिया। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार किया है औऱ शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer