May 29, 2024 4:01 am

May 29, 2024 4:01 am

Search
Close this search box.

झांसी पुलिस ने 24 घण्टे में चोरी का पर्दाफ़ाश कर दो महिला चोरों को किया गिरफ्तार,दोनों निकली सगी बहने और उनका एक ही है पति

झांसी। झांसी की प्रेमनगर थाना पुलिस ने दो महिला चोर को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने 24 घंटे पहले एक रेलवे कर्मचारी के घर में चोरी की थी। पुलिस ने उनके पास से चोरी के गहने बरामद किए है। जिनकी कीमत 5 लाख रुपए है। पकड़ी गई दोनों बहने सगी बहने हैं और उनका पति भी एक ही है।

झांसी के प्रेमनगर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ क्षेत्र में गश्त करते हुए चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने दो महिला चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। जिनके पास से चोरी के गहने बरामद हुए। जिनकी कीमत लगभग 5 लाख रुपए बताई गई। पकड़ी गई महिलाओं के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों शातिर चोर है।

पूछतांछ में पता चला है कि दोनों महिलाओं का एक ही पति है और दोनों सगी बहने हैं। उन्होंने अपना नाम वनीता मोदी और मंजू मोदी निवासी टाटा नगर जुगसुलाई झारखंड बताया है। दोनों महिलाएं गली मोहल्ले में जाकर शहद और खिलौने बेचते थी। पकड़ी गई महिलाओं ने 24 घंटे पहले प्रेमनगर थानान्तर्गत कमल सिह कालोनी ईसाई टोला में रहने वाले रेलवे कर्मचारी मों. दिलसाद के घर में चोरी की थी। उक्त माल उनके पास से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही की।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer