May 29, 2024 4:42 am

May 29, 2024 4:42 am

Search
Close this search box.

झांसीः मऊरानीपुर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली, गहने और नकदी बरामद

झांसी। झांसी जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गए। जबकि अन्य भागने में सफल रहे। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी के जेवरात और नकदी व असलाहा बरामद हुआ है।

बदमाशों के खिलाफ झांसी एसएसपी राजेश एस के नेतृत्व में पुलिस लगातार अभियान चला रही है। रात्रि में मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में गश्त कर रही थी। इसी दौरान मऊरानीपुर थाना पुलिस को पता चला कि बाजपेई तालाब के पास कुछ बदमाश हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए मऊरानीपुर थाना प्रभारी जेपी पाल अपनी टीम के साथ बताए गए स्थान पर पहुंची। जहां पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बचाव करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दो अन्य भागने में सफल हो गए। तलाशी के दौरान घायल बदमाश के पास से नकदी, सोने-चांदी के जेवरात और असलाहा बरामद किए गए।
मऊरानीपुर में हुई मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि 19/20 की रात्रि मऊरानीपुर कस्बे में चोरी की घटना हुई थी। घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को पता चला कि बाजपेई तालाब के पास कुछ लोग इकट्ठा हैं। इस सूचना पर पुलिस बाजपेई तालाब के पास आई। एक व्यक्ति पुुुलिस को देख भागने लगा तो पुलिस ने उसे दौड़ाया, व्यक्ति तमंचा लिए हुए थे, जिससे उसने फायर कर दिया। बचाव करते हुए पुलिस ने भी उस पर फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां से उसे मेडिकल कालेज भेज दिया गया। इस बीच तलाशी के दौरान उसके पास से रुपए, चोरी के सोने-चांदी के जेवरात एक तमंचा और कारतूस बरामद मिले हैं। उसके तीन अन्य साथी भी हैं। पुलिस को देख कर वह भाग गए। पुलिस उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही हैं। पकंज मऊरानीपुर कस्बे का है उसके खिलाफ लूट, चोरी और हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। यह शातिर किस्म में बदमाश है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer