May 29, 2024 4:08 am

May 29, 2024 4:08 am

Search
Close this search box.

झांसीः जंगल में ले जाकर छात्र को नग्न कर पीटा, जबरन पिलाई शराब, वीडियो हुआ वायरल

झांसी।जिला झांसी में दो छात्रों को जंगल में ले जाकर नग्न के करके मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नग्न करके धमकाते हुए देखा जा सकता है। आरोप यहां तक कि पीडित को जबरन शराब पिलाई और फिर लाठी-बेल्ट से पिटाई कर दी। यह मामला जब थाने पहुंचा तो पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरु कर दी है।

पीड़ित दोनों छात्र जनपद झांसी के मोठ तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं। वह झांसी के नवाबाद थानान्तर्गत शिवाजी नगर में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। उनकी उम्र करीब 15-16 साल बताई जा रही है। दोनों क्षेत्र एक निजी स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ते हैं। सोमवार की सुबह करीब 7 बजकर 30 बजे लेवर चौराहे पर बने नेहरु पार्क में वह बैठे थे। तभी उनकी की ही कक्षा में पढ़ने वाले 4 लड़के आए और उन्हें अपने साथ ले गए। पूछने पर उन्हें बताया गया था कि आर्मी की फायरिंग देखने जंगल में चल रहे हैं। इसके बाद वह उन्हे मऊरानीपुर रोड पर रिसाला चुंगी के पास जंगल के अंदर ले गए। वहां उनके दो साथी और आ गए। वे पहले से ही शराब पिए थे और शराब की बोतल भी लिए थे। उन्होंने उन्हें जबरन शराब पिलाई। इसके बाद लाठी-डंडे से पीटते हुए उसके कपड़े उतरवाए। उन्होंने आरोपी छात्रों से रहम की भीख मांगी लेकिन उन्होंने उन्हें नहीं छोड़ा। काफी देर तक उनके साथ मारपीट और अभद्रता की गई। इस पूरे घटना क्रम का उन्होंनों वीडियो भी बना लिया और वायरल कर दिया। किसी तरह वहां से भागकर वह रोड पर पहुंचे और घर आकर आपबीती सुनाई। दोनों छात्र इतनी दहशत में थे कि वह झांसी छोड़कर अपने गांव चले गए। इसकी शिकायत थाने की पुलिस से भी की। जिसके आधार पर पुलिस ने तीन लड़कों को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरु कर दी है।

आंखों में आंसू लिए एक पीडित छात्र के पिता कहते हैं कि उन्होंने मारपीट नग्न करके की है। इसके साथ ही बच्चे को दारु पिलाई और नग्न करके मारा है और जान से मारने की धमकी दी और कहने लगे कि रिपोर्ट करोगे या किसी को बताओगे तो जान से मार देंगे। हमारे बच्चे के साथ उसका दोस्त भी था और मारने वाले लड़के छह थे। दूसरे वाले लड़के की शर्ट उतरवाई और मारपीट की गई है। वीडियों उन्होंने बेइज्जती के लिए बनाए हैं, लेकिन मारा बहुत है। यह मामला 200 रुपए के लिए चल रहा था उसके बच्चे के दोस्त का। उसके बच्चे ने आरोपी से रुपए देने के लिए कहा था। तीन महीने पहले की बात थी। उस समय सॉरी बुल गई थी। बच्चे एक-दूसरे से बोलने लगे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया और पीड़ित व आरोपी छात्रों को चिह्ंित कर जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer