May 29, 2024 5:12 am

May 29, 2024 5:12 am

Search
Close this search box.

जिला झांसी के गरौठा कस्बा में स्थित बजरंग धर्मशाला में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक हुई संपन्न,तहसील कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को दिए गए मनोनयन पत्र।

 

गरौठा कस्बा में स्थित बजरंग धर्मशाला में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक संपन्न हुई बैठक का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित व पुष्प अर्पित करके हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉक्टर अरुण कुमार मिश्रा नगर पंचायत अध्यक्ष गरौठा ने की विशिष्ट अतिथि के रुप में जुझारू वरिष्ठ पत्रकार ग्रामीण पत्रकार एसोशिएसन जिला ईकाई झांसी के संरक्षक कुंवर रामकुमार सिंह उपस्थित रहे। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ अरुण कुमार मिश्रा ने कहा कि पत्रकार देश का चौथा स्तम्भ होते है इसलिए सभी पत्रकार बंधु ईमानदारी व निष्पक्ष रुप से खबरों का प्रकाशन करें,उन्होने कहा की किसी भी विभाग की जो भी कमियां हैं पत्रकार उनको उजागर करने का कार्य करें। *पत्रकार भवन की मांग को लेकर उन्होंने जल्द ही नगर पंचायत द्वारा कसवा में जगह चिन्हित करके पत्रकार भवन उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया*। इसके बाद तहसील अध्यक्ष बने राजेंद्र सिंह बुंदेला द्वारा नवनिर्वाचित तहसील कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व सदस्यों का सम्मान किया। नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ अरुण मिश्रा तहसील अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बुंदेला, संगठन के जिला संरक्षक रामकुमार सिंह ने संयुक्त रूप ने मनोनयन पत्र देकर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों के उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम में उपस्थित रिंकू यादव को नगर अध्यक्ष गरौठा, बलराम पटेल को नगर अध्यक्ष गुरसराय, धर्मेंद्र खरे को नगर अध्यक्ष एरच,रामकुमार अग्रवाल को ब्लॉक अध्यक्ष बामौर, कल्लू वर्मा को ब्लॉक अध्यक्ष गुरासराय के पद पर मनोनीत किया गया।

इसके साथ ही तहसील कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों एवं सदस्यों को मनोनयन पत्र दिये गये।कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि कुँवर रामकुमार सिंह ने सभी पत्रकार साथियों से एकजुट होकर निष्पक्ष और पूर्ण ईमानदारी से पत्रकारिता करने की बात कही।

तहसील अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बुंदेला ने कहा कि वह  हमेशा पत्रकारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।उन्होंने सभी नव नियुक्त तहसील कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से अपने पद की गरिमा को निभाते हुए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन को मजबूत करने की अपील की। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए उन्होंने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार मिश्रा ने किया। इस मौके पर बरिष्ठ पत्रकार बालादीन राठौर, सोम मिश्रा, राजेश परिहार, राजीव परमार, मुवीन खान, हेमंत यादव, रिंकू सेंगर ,अरविंद्र ठाकुर, निर्दोष राजपूत,मानवेन्द्र यादव,राजेश घटियारी, दानवेन्द्र तिवारी, दीपक यादव, शैलेन्द्र यादव सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रीय पत्रकार उपस्थित रहे।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer