May 29, 2024 5:16 am

May 29, 2024 5:16 am

Search
Close this search box.

जिया टैलेंट डे बोर्डिंग स्कूल में मातृ दिवस पर हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम।

 

Riport-Tejas News Live

समथर/झांसी:: कस्बा में स्थित जिया टैलेंट डे बोर्डिंग स्कूल में संतोष कुमार मौर्या अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद के मुख्य आतिथ्य में मातृ दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न हुआ।विद्यालय के सह प्रबंधक डॉ शहनवाज खान खान बहादुर ने तिलक लगाकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा अपने अपने माता पिता को तिलक लगाकर माल्यार्पण कर शुभ आशीर्वाद प्राप्त किया। विद्यालय की छात्रा भूमि गुर्जर के द्वारा उंगली पकड़ के मां-बाप ने चलना सिखाया पर सुंदर प्रस्तुति दी गई इसे देखकर उपस्थित लोगों की आंखों में आंसू छलक आए। वहीं विद्यालय के अन्य छात्र छात्राओं ने मनमोहक प्रस्तुतियां प्रस्तुत की।

इसके बाद मुख्य अतिथियों द्वारा कक्षा में उत्तीर्ण हुए छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया। विद्यालय के प्रबंधक मंजर खान खान बहादुर ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों के दिल में मां के लिए सबसे खास जगह होती है और क्यों नहीं होगी माँ इसके काबिल भी हैं,एक मां हर पल अपने बच्चों का ध्यान रखती है।मातृ दिवस हर बच्चे और विद्यार्थी के लिए वर्ष का सबसे यादगार और खुशी का दिन होता है जो भारत की सभी माताओं के लिए समर्पित होता है।

मुख्य अतिथि संतोष कुमार मौर्य जी ने कहा कि एक मां हर एक की सबसे अच्छी दोस्त होती है क्योंकि वह हर चीज का ध्यान रखती है जिसकी हमें जरूरत होती है इसलिए उन्हें धन्यवाद आदर देने के लिए वर्ष का एक दिन समर्पित किया गया है।

इस अवसर पर हाजी महमूद खान खान बहादुर उमा चरण अग्रवाल विजय कुमार खत्री अयोध्या प्रसाद दुबे सुधीर कुमार अरोरा प्रदीप दुबे नवाजिश खान समीर नीखरा आमिर खान शिवेंद्र अमित सविता सिकंदरा श्रीलक्ष्मी मैम विजय मैम कृष्ण कांति मैम रिंकी मैम विद्यालय परिवार और अभिभावक गण उपस्थित रहे।

 

 

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer