May 29, 2024 4:04 am

May 29, 2024 4:04 am

Search
Close this search box.

जालौन में बदमाशों ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही की गोली मारकर की हत्या; तलाश में जुटी पुलिस।

 

जालौन में बदमाशों के हौसले बुलंद, ड्यूटी पर तैनात सिपाही की गोली मारकर की हत्या; तलाश में जुटी पुलिस।

उत्तर प्रदेश के जालौन में बाइक सवार बदमाशों ने ड्यूटी पर तैनात एक कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना नेशनल हाईवे पर गोविंदम ढाबे के पास रात करीब डेढ़ बजे की है।

जालौन: उत्तर प्रदेश के उरई कोतवाली क्षेत्र जालौन में नेशनल हाईवे पर गोविंदम ढाबे के पास ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।यह वारदात मंगलवार की देर रात करीब डेढ़ बजे की है। सूचना मिलने पर एसपी डॉ. ईरज राजा ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की और बदमाशों की धर पकड़ के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया है।उन्होंने बताया कि बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों के साथ सर्विलांस के अन्य तरीकों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

घटना की छानबीन के बाद एसपी जालौन डॉ. ईरज राजा ने बताया कि इस वारदात में मृत सिपाही की पहचान उरई कोतवाली की हाईवे स्थित पुलिस चौकी में सिपाही भेदजीत सिंह के रूप में हुई है।वह मंगलवार की रात अपनी ड्यूटी पर तैनात था। रात में करीब डेढ़ बजे सिपाही ने सामने से आ रही बाइक पर टार्च मारकर रुकने का इशारा किया। लेकिन सिपाही के करीब आते ही बदमाशों ने उसके ऊपर गोली चला दी।

सिपाही भेदजीत ने पहले खुद का बचाव किया और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने सिपाही के ऊपर दोबारा फायरिंग कर दी।ऐसे में गोली उसके सिर पर लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही वह खुद पुलिस फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।उन्होंने बदमाशों की पहचान और धरपकड़ के लिए अलग अलग पुलिस टीमों का गठन किया है।

यह पुलिस टीमें सर्विलांस के विभिन्न तरीकों से बदमाशों की पहचान की कोशिश कर रही हैं। इसके लिए खासतौर पर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन के अलावा मोबाइल लोकेशन की भी पड़ताल कर रही हैं।एसपी जालौन ने बताया कि सिपाही भेदजीत सिंह मथुरा जिले का रहने वाला था। उसके परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दे दी गई है। पुलिस हर संभावित एंगल पर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer