May 29, 2024 5:32 am

May 29, 2024 5:32 am

Search
Close this search box.

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा झांसी, प्रेमनगर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड

TejasNewsLive

झांसी उत्तर प्रदेश:-झांसी में एक बार फिर एनकाउंटर हुआ है। गोलियोें की तड़तड़ाहट से रेल मार्ग के किनारे बल्लमपुर का जंगल गूंज उठा। पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दो बदमाश भागने में सफल हो गए। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मौके से मोटरसाइकिल, असलहा, दो मोबाइल,कई जिंदा और खोखा कारतूस बरामद हुए है।

झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनो हुई लूट की घटना हुई थी। जिसका मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की तलाश में प्रेमनगर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ प्रयास में जुटी हुई थी। थाना पुलिस और स्वॉट प्रभारी को पता चला कि थाना क्षेत्र में झांसी-मुम्बई रेल मार्ग के किनारे बल्लम्मपुर तिराहे पर कुछ बदमाश है। वह पुनः कोई अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग की और जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। पुलिस के अनुसार लगभग 10 राउंड फायरिंग हुई। इस दौरान गोली लगने से ललितपुर जिले से जिला बदर चल रहा बदमाश सुमित यादव घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दो बदमाश भागने में सफल हो गए। पुलिस को मौके से बदमाश की बाइक, असलहा, कारतूस, और दो मोबाइल बरामद हुए है।

जानकारी के अनुसार प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले मोबाइल लूट की घटना हुई थी। जिसमें एफआईआर पंजीकृत कर पुलिस टीम के द्वारा अपराधियों की तलाश की जा रही थी। उसमेें सीसीटीवी और सर्विलांस के माध्यम से तीन अपराधी चिह्नित कर लिए गए थे। रविवार को थानाध्यक्ष प्रेमनगर और स्वॉट प्रभारी को सूचना मिली थी कि वहीं अपराधी जिन लोगों ने लूट की है वह बल्लमपुर तिराहे पर पुनः लूट की योजना बना रहे हैं। तिगैला तिराहा जो बल्लमपुर रोड पर है वहां पर उनकी लोकेशन है। बताए गए स्थान पर पुलिस पहुंची और घेराबंदी कर इन्हे ललकारा गया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पूछतांछ में पता चला कि यह सुमित यादव निवासी झरर घाट जिला ललितपुर थाना तालबेहट का रहने वाला है और वहां से जिला बदर भी है। जिला बदर के साथ वह गैंगस्टर भी है। बाकी दो अपराधी फरार है जिनके बारे में तलाश की जा रही है। जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer