May 29, 2024 5:34 am

May 29, 2024 5:34 am

Search
Close this search box.

कोंच:-अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी, हत्या की आशंका

 

कोंच(जालौन):-बख्शेश्वर मंदिर से काली जी जाने वाले रास्ते पर पगडंडी के किनारे सोमवार की दोपहर एक अज्ञात महिला का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसके गले पर धारदार हथियार के निशान हैं जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। महिला की उम्र तीस से पैंतीस वर्ष के बीच बताई जा रही है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुटी है।

पुलिस कप्तान डॉ. ईराज राजा ने भी मौके पर पहुंचे और अधीनस्थों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। फील्ड यूनिट और एसओजी टीम को भी बुला लिया गया था।शव मिलने के कई घंटे बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि बख्शेश्वर मंदिर से काली जी मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते पर मंदिर से करीब डेढ़ सौ मीटर आगे पगडंडी के किनारे एक महिला का खून से लथपथ शव पड़ा है।

कोतवाल नागेंद्र कुमार पाठक थानेदारों की टीम और भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त में जुट गए। महिला के गले को धारदार हथियार से बुरी तरह काटा गया था।

सीओ रामसिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल के आसपास साक्ष्य ढुंढवाने का प्रयास किया।

पुलिस अधीक्षक डॉ. ईराज राजा ने भी घटनास्थल पर पहुँचकर जानकारी प्राप्त की। फील्ड यूनिट ने मौके से साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। एसओजी टीम को भी बुला लिया गया था।

पुलिस कप्तान ने कहा कि हो सकता है महिला किसी के साथ यहां आई हो और उसके साथी ने ही घटना को अंजाम दिया हो। उन्होंने कहा, सबसे पहले शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है, इसके बाद ही आगे बढ़ा जा सकता है।

शव मिलने के काफी देर बाद भी मृतक महिला की शिनाख्त न होने के बाद पुलिस की टीमें कस्बे के भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों को उसके फुटेज दिखा कर शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer