May 29, 2024 4:47 am

May 29, 2024 4:47 am

Search
Close this search box.

औरैया में कंडक्टर को टिकट मांगना पड़ा भारी, दबंगों ने रास्ते में रोडवेज बस रोककर बेरहमी से पीटा,टिकट मशीन और रुपये छीने।

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में दबंगों की दबंगई का एक नजारा देखने को मिला जहां देर रात बस एक युवक ने बस में टिकट लेने से इनकार कर दिया और बस के कंडक्टर से भिड़ गया। ये मामला इतना बढ़ गया युवक ने अपने गांव से कुछ लोगों को बुला लिया और जिन्होंने बस को घेर लिया, इस बाद इन लोगों के परिचालक के साथ मारपीट की।इस दौरान बस की सवारियां भी घबरा गई।दबंगों ने मारपीट के साथ कंडक्टर के हाथ से टिकट काटने की मशीन और पैसे भी छीन लिए और फरार हो गए।

सूचना मिलते ही मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंच गई।भारी पुलिस फोर्स के साथ एडिशनल एसपी मौके पर पहुँचे। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक औरैया के एवराकटरा थाना क्षेत्र के उमरैन कस्बे स्थित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पुल के नीचे कुछ दबंगों ने कानपुर से दिल्ली जा रही रोडवेज बस के आगे दो कार लगाकर रोक लिया।इसके बाद चार पांच दबंग उतरे और बस के कंडक्टर को बस से खींचकर बेरहमी से पीटा।बस में सवार महिलाओं ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की दबंगों ने उनके साथ भी अभद्रता की।इस बीच किसी यात्री ने पुलिस को सूचना दे दी।

इधर परिचालक ने पुलिस को बताया कि दबंगों उसके हाथ से टिकिट मशीन और पैसों का थैला छीन ले गए जिसमें करीब 16000 रुपये थे।सवारियों ने पुलिस को बताया कि एक युवक कानपुर से ही बस में सवार हुआ था, जिसके बाद लगातार कंडक्टर और सवारियों से अभद्रता करता रहा।इसके बाद उसने उमरैन में अपने कुछ और साथियों को भी बुला लिया, जिसके बाद उन्होंने रास्ते में बस को रोक लिया और फिर कंडक्टर के साथ मारपीट की।

घटना की सूचना पाकर औरैया जनपद के कई थानों की पुलिस व पीएसी के साथ अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा पहुंचे और रोडवेज बस के चालक परिचालक तथा बस की सवारियों से घटना की जानकारी ली।पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई घरों में दबिश भी दी लेकिन आरोपी पुलिस की भनक लगते हैं घर से फरार हो गए।मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer