May 29, 2024 5:35 am

May 29, 2024 5:35 am

Search
Close this search box.

उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश सीमा पर बन रहा स्वागत गेट हुआ धराशाई, कार्य कर रहे मजदूर मलवे में दबे, ग्रामीणों की मदद से दबे लोगों को बाहर निकल गया।

झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बन रहे स्वागत गेट के अचानक धराशाई हो जाने से कार्य कर रहे मजदूर मलवे में बुरी तरह से दब गए। तो वही घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। और घटना की सूचना तहसील प्रशासन और कोतवाली पुलिस को दी गई। वही मलवे में फसे लोगो को बाहर निकालने के लिए ग्रामीणों द्वारा बचाव कार्य शुरू कर दिया गया।

आपको बता दे कि मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम टकटौली में मध्य प्रदेश,उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्वागत गेट के निर्माण कार्य के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जहां अचानक क्रेन की चैन टूटी और चैन टूटकर सटरिंग पर जा गिरी। जिससे स्वागत गेट धराशाई हो गया। जिसमे कार्य कर रहे मजदूर मलवे में बुरी तरह से फस गए। वही बताया गया है कि उक्त घटना में लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए। वही लगभग आधा दर्जन लोगो को मौके पर मोजूद ग्रामीणों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रिफर कर दिया। वही बताया गया है कि उक्त घटना में ठेकदार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। वही घटना की सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer