May 29, 2024 5:46 am

May 29, 2024 5:46 am

Search
Close this search box.

इटावा:- अंतरजनपदीय तीन वाहन चोर गिरफ्तार, 11 बाइक, एक कार बरामद।

इटावा जिले में पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान अंतरजनपदीय तीन वाहन चोर गिरफ्तार किए हैं। इनके पास से 11 बाइक और एक कार बरामद हुई है। इसमें एक आरोपी गुरुग्राम में खाद्य पदार्थ की कंपनी में डिलीवरी ब्वाय का काम करता था। डिलीवरी करते समय वाहनों की रेकी करके तीनों चोर वाहनों को चुराकर कम दामों में बेच दिया करते थे। बरामद वाहनों की कीमत लगभग 30 लाख रुपये है।

 

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब तीन बजे सैफई थाना पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। मैनपुरी की ओर से आ रहे दो बाइक पर सवार तीन लोगों को करहल हैवरा बाईपास रोडवेज वर्कशॉप के पास नाला पुलिया से पुलिस ने घेरा बंदी करके गिरफ्तार का लिया। पूछताछ में चोरों ने अपना नाम अमन कुमार निवासी उर्दू मौहल्ला नौरंगाबाद, विवेक कुमार निवासी करमगंज थाना कोतवाली व पंकज कुमार निवासी मत्तिरामपुरा थाना बकेवर बताया है।

इसमें से एक आरोपी अमन गुरुग्राम में खाद्य पदार्थ की कंपनी में डिलीवरी ब्वाय का काम करता था। डिलीवरी के दौरान वाहनों की रेकी करके तीनों वाहन चोरी करके सस्ते दामों में बेचने का काम करते हैं। सभी वाहनों को यूपी में लाकर बेचते थे। 12 वाहनों में से चार बाइक और एक कार को गुरुग्राम से चुराया है। एक बाइक जसवंतनगर से चोरी की गई है और बाकी बाइकों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer